सहायता और समर्थन
पुरस्कार
मेरा EnKash वाउचर कोड काम नहीं कर रहा है। मुझे क्या करना चाहिए?
आपके EnKash वाउचर कोड के संबंध में किसी भी समस्या के मामले में, कृप्या उनके ग्राहक सेवा समर्थन से संपर्क करें। कृप्या विवरण निम्नानुसार देखें:
EnKash ग्राहक सेवा
ईमेल पता: support@enkash.com
वे आपके प्रश्न को हल करने के लिए दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन उपलब्ध हैं।
यदि आपने अभी तक अपना EnKash उपहार कार्ड रिडीम नहीं किया है तो कृप्या अपना उपहार कार्ड रिडीम करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें-
1. अपनी पुरस्कार जानकारी (PDF फ़ाइल) को एक्सेस करने के लिए, EnKash की पुरस्कार सूचना में दिए गए लिंक पर क्लिक करें, जो आपके खाते में सूचनाएं (साइन इन के बाद ऊपर दाएँ कोने में घंटी का चिह्न) पर भेजी गयीं हैं
2. PDF फ़ाइल में QR कोड और हाइपरलिंक के रूप में पुरस्कार की जानकारी होगी
3. आप या तो अपने मोबाइल डिवाइस से QR कोड को स्कैन कर सकते हैं या हाइपरलिंक पर क्लिक कर सकते हैं
4. उपरोक्त में से कोई भी क्रिया आपको अपने EnKash खाते में साइन इन करने के लिए प्रेरित करेगी
5. साइन इन करने के बाद, EnKash पॉइंट्स स्वतः ही आपके EnKash खाते के वॉलेट में जोड़ दिए जाएंगे
6. एक पॉप-अप संदेश दिखाया जाएगा जिसमें बताया जाएगा कि 'आपने सफलतापूर्वक XXX रिवॉर्ड पॉइंट्स प्राप्त कर लिए हैं'
7. अब, आप Redeem Rewards पर क्लिक करके Employee Rewards अनुभाग में दिखाए गए किसी भी उपलब्ध उपहार कार्ड को चुन सकते हैं
8. चुने गए ब्रांड के उपहार कार्ड के लिए सभी नियम एवं शर्तें तथा रिडेम्पशन प्रक्रिया की जानकारी उनके संबंधित पृष्ठों पर दिखाई जाएगी
क्या आपको आपके प्रश्न का उत्तर मिल गया?
क्या अभी भी मदद की ज़रूरत है?