साइन इन करेंसाइन इन करें

सहायता और समर्थन

पुरस्कार

मेरा PhonePe वाउचर कोड काम नहीं कर रहा है। मुझे क्या करना चाहिए?

आपके PhonePe वाउचर कोड के संबंध में किसी भी समस्या के मामले में, कृपया उनके ग्राहक सेवा समर्थन से संपर्क करें। कृपया विवरण निम्नानुसार देखें: PhonePe ग्राहक सेवा ईमेल पता: support@therewardstore.com वे आपके प्रश्न को हल करने के लिए दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन उपलब्ध हैं। यदि आपने अभी तक अपना PhonePe उपहार कार्ड रिडीम नहीं किया है तो कृपया अपना उपहार कार्ड रिडीम करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें- 1. अपने सूचनाएं (साइन इन के बाद ऊपरी दाएं कोने में घंटी का चिह्न) पर भेजे गए PhonePe के पुरस्कार सूचना में उल्लिखित पुरस्कार लिंक पर क्लिक करें 2. यह लिंक आपको पुरस्कार के लैंडिंग पृष्ठ पर पुन: निर्देशित करेगा, जिसमें रिवॉर्ड का नाम, रिवॉर्ड का मूल्य, रिवॉर्ड की वैधता, उपयोग कैसे करें? और नियम व शर्तें जैसे विवरण प्रदर्शित होंगे। 3. कैप्चा सत्यापित करें और 'Redeem' बटन पर क्लिक करें 4. आपको उपहार कार्ड नंबर (सीरियल नंबर/कोड) और पिन के विवरण के साथ Download Now बटन दिखाया जाएगा 5. पुरस्कार लिंक के सीमित एक्सेस के कारण, अपने PhonePe पुरस्कार को खोने से बचने के लिए, आपको सलाह दी जाती है कि आप तुरंत Download Now बटन पर क्लिक करें 6. अब, अपने PhonePe मोबाइल ऐप में अपने PhonePe खाते में साइन इन करें 7. अपना प्रोफ़ाइल खोलने के लिए ऊपरी बाएँ कोने में प्रोफ़ाइल आइकन टैप करें 8. Manage Payments अनुभाग के अंतर्गत PhonePe Gift Card ढूंढें और टैप करें 9. 'CLAIM NOW' पर टैप करें 10. पॉप-अप में उपहार कार्ड नंबर (सीरियल नंबर/कोड) और पिन (डाउनलोड की गई फ़ाइल से कॉपी किया गया) दर्ज करें और 'ADD' पर टैप करें 11. आपका PhonePe उपहार कार्ड आपके PhonePe खाते में सफलतापूर्वक जोड़ दिया जाएगा

क्या आपको आपके प्रश्न का उत्तर मिल गया?

क्या अभी भी मदद की ज़रूरत है?

हमारा ऐप डाउनलोड करें

 
कुकी सेटिंग्स

कॉर्पोरेट जानकारी

© Rakuten Insight Global, Inc. All Rights Reserved.